Popular Posts

Sunday, March 1, 2009

Mona got Fucked by a Truck Driver

Mona or kapil ki shadi ko do mahinihi hue the. Mona isai thi. Unki
love marage hui thi. Per shadi ke baad kapil ka dil office ke ek
ladkiper aya hua tha isliye mona kapil me jamti nahi thi to sex ka to
sawakl hi nahi tha. Wase mona bahut sexy thi. Dikhane me ordinary per
body mano sex ki goddess ho. Ekdam sudoul bhari hui. Boobs bhi dhare
thigt bikul shape me badanper jaise rubber ke do balls. Badan ka rang
thoda savla. Mona jase bomb ko thukrane wal shayed pagal hi hoga kapil
jaisa. Mona ko apni badan ke baare me pata thaki wo bahuthi sexy
hai.wo hamesha salwar kamij hi pehanthi thi. Uska badan koi nanga dekh
leta to teen chaar bar chod kar hi dam leta. Unki ye unban kapil ke
parentsko pata thi. Unhone un dono ko sakthise madhya pradesh ki trip
per bheja. Socha jungle nature dekh kar thoda badlav aajega. Kapil
bilkul taiyaar nahi tha. Uski maal to office me thi. Mona waseto
sharif or shrmile kismki ladki thi. Kapil 29 ka tha to wo 27 ki. Kapil
parents ki khushi ke liye razi ho gaya. Tripwale din unhone apni
tayari ki or carlele chal pade. Raste me choti choti batoper ladaiya
shuru ho gaye. Baad me unhone apni car raste me chote hotal per rok
di. Saman gadi me hi tha. Donone hotal me khana khaya or car ke pas
aye.dekha to kya saman chori ho gaya tha. Kapil ko gussa aya. Hotal me
koi nahi tha budhi hotal malkin or do naukaro kesiva. Budhi aurat ko
un donopar taras aya. Mona or kapil ne usko saari baat batayi. Wo boli
koi baat nahi beti mere paas kuch purane kapde hai. Kuch log galtise
chod gaye the ye rakh lo. Kaam ayenge.

Dona wapas car me baithkar chal diye. Baad me raat honeki wajah se ek
lode me rukh gaye. Vahaper kapil ne pahele apni girlfriend ko phon
kiya to pata chala ki uski shaadi ki baat ho rahi hai. Teen dino me
kuch nahi kiya to gadbad hoyayegi. Kapil gussese pagal ho gaya usne
subhah ko ki wapas jane ka faisla kar diya.usne mona kobhi saaf
taurper isksi wajah bata di. Mona ko kapil pe bahuthi gussa aya per
kapil ka jiddi swabhav use collage sehi pata tha. Ghar chalkar kapil
ke parents sambhal lenge ye soch kar usne hotal se ghar phone karke
unko sari baat bata di. Kapil ke parents dukhi ho gaye. Wo bole, tum
chinta matkaro hum sab sambhal lenge.

Mona thodi bekhauf ho gayi. Raatme kapil ko nind nahi aayi. Ek to
saman kapda sab chori ho gaya tha. Uper se ye sab. Subah ko uthtehi
usne breakfat magwaya. Us waqut mona or uske beech kahasuni ho gai.
Gusse me kapilne teapoy ko uda diya.sari chaye mona ke dress per ja
giri. Ab kya kare ek to kapde nahi jo the wo bhi kharabkar diye. Mona
mann hi maan me kapil ko galiya de rahi thi. Thodi derme kapil ka
gussa thanda ho gaya. Usne mona ko bhudhiya ne diye or naha dhokar
taiyar rehne ko kaha. Kapil naha kar aya mona nahane ke liye gayi.
Nahane ke baad mona ne gathri kholi. Usme ek purane blue colour ki
tranparent saare,saya or blouse tha. Mona ko saare pehenna pasand nahi
tha. Wo kapde pehenne lagi tabhi uski bra toilet me ja giri. Loge ki
safai aap jaantehi hai. Mona ne itni gandi bathroom kabi nahi dekhi
thi. Bahar se kapil jaldi nikal ne keliye awaj de raha tha. Majburime
mona saree pehanne lagi. Blouse pehante waqut use bra ka khayal aya.
Waise bhi uske balls to tighit or badan sudoul tha use braki koi
jaurat bhi nahi thi. Usne blouse pehna to wo ordinary blouse se chota
tha thoda tight bhi tha. Usne hooks lagaye. Blouse tight hone ke saath
luwneck or backless bhi tha. Slivless nahi tha.

Saari bhi size me thodi choti thi. Mona ne wo apni navel ke niche
sakthi se bandh li. Pallu liya.

Wo bahar ayi. Kapil car me uska intjar kar raha tha. Usne apneaap ko
aaineme dekha. Saari se uska badan dhundhalasa dikh raha tha. Tight
blouse me se uska cleavage dikhraha tha. Deep navel. Blouse me se
nipples saaf zalak rahe the. Wo mud gaye or apne backside ko mirror me
dekha backless blouse me se nangi peeth dikh rahi thi nichi saare ass
ke upar se tightly bandhi gayi thi. Chalne par uske chaal ekdan sexy
dikne lagi. Mona ka badan is costume me ubharkar dikh rahatha. Mona
niche akar car me baith gayi. Suker tha ki loge me subah koi nahi tha.
Kapil car tez bhaga raha tha. Wo dopehr ko ek sunsaan jagah per ek
dhabe per ruk gaye. Waha koi nahi tha dhabe ka malik or uska chato
naukar. Kapil ne gadi park ki.wo state ki border ke aaspass kahi the.
Kapil utar kar phone karne ke liye gaya.

Jaha unki car park ki hui thi udhar pass hi kone me ek truck parking
kiya hua tha. Usme do log the. Kapil wapas aya to use wo tuck dikha.
Usne truckwale ko awaj di usmese se takriban 68 saal ke do log utre.
Wo dono bhai the. Bade ka naam charan prasad tha.bilkul shant or
achhce swabhav ka. Logo ki madad karne me pehle. Dusre ka naam ranga
tha wo uska chachera bhai tha. Ekdum ghatiya kism ka bade bhaise ulta.
Sharab se shabaab tak sab buri adate usme thi. Bada mahatma tha to
chota shaitan tha. Bade bhai ki wajah se uski sharab aurat adate nahi
chalti thi. Phir bhi chori chupe wo usme laga rehta tha. Kapil ne
charanprasad se petrol pump ke bare me pucha.use bhi pata nahi tha.
Kapil or wo dhabe wale se puchne ke liye wapas gaye. Edhar mona carme
akeli thi. Garmi ka mausam tha. Car ka ac bhi kharab hua tha. Moan ne
use koi na dekhe isliye shishe bandh rakhe the.

Andar wo garme se zulas rahi thi. Kapil bhi bahar bate kar raha tha.
Mona thodi der car se bahar ayi. Use laga ki ki truck mese use koi
dekh raha ho. Usne dekha to wo ranga tha. Umar kariban 65 saal budha
phir bhi hatkata shakal se darawna aur kamina sir par barik safed
baal. Dadhi bhi thodi badhi hui. Mona garmi se pareshan ho gai thi.
Ranga lagatar use dekh raha tha.mona ko ye acha nahi laga. Wo waha
akeli thi. Badan per tranparent saree or sexy blouse pehanke. Mona
mann me hi us budhiya ko bhi kos rahothi. Mona ko pata tha ki ye
costume dusre saree blouse se bikkul alag hai jaanbuch kar chote kiye
hue. Apni body dikhane ke liye jaise callgirls hoti hai. Tabhi uska
pallu garam hawa ke zokese uda or paaski nukili paudhome atak gaya. Wo
use chudane ki koshish karne lage. Wo pasenese labalab ho chuki thi.
Ranga ko yahi chahiye tha. Wo uske sudoul badan ko khula dekhna chahta
tha. Ab mona uske samne sexy blouse me thi. Uska upri badan lagbhag
khula hi tha. Ranga uska pasinese chikna hua badan dekh raha tha. Wo
bahar aya or thoda paas aker khada ho gaya. Uper se niche tak use
dekhne laga. Deep navel khula pet bade tight boobs. Mona ke nipples
bhi saaf zalak rahe the. Mona ne piche mudkar pallu nikal liya uski
nangi peth ranga ne dekhi. Mona car me baith gayi. Ranga ab car ke
paas aker shishe se mona ke boobs dekhker apni jeebh hoto perse
phiranwe laga. Itne me uska bhai aur kapil aagye. Unko dekhker wo
wapsas truck me baith gaya. Kapil ne car chalu ki per wo start nahi
hui. Charan prasaad ne kapil ko kaha, aap chahe to mai apko shehar
chod deta hu.

Mai bhi wahi ja raha hu. Kapil ko kisi bhi halat me pahunchana tha. Wo
ha bola. Charan prasaad achee niyat ka admi tha. Ranga uski najrome
sudherneka dhong karte hue rehta tha. Chran ko bhi ki adate pata thi
per uski najrome wo ab sudhar gaya tha. Kapil ne ranga per dhyan nahi
diya. Sab truck me baith gaye. Charan prasaad ke baju me kapil baith
gaya. Mona unke piche baith gayi. Mona k piche ,truck me jo sone ke
liye jagah hoti hai ranga usper leta hua tha. Usne mona ke peche ka
parda bandh kiya or pardeke piche jaker so gaya. Sham ko andhera padne
per ranga jag gaya. Kapil mona baithe baithe so rahe the. Charan
prasaad truck chala raha tha. Rangaki traraf mona ki peth thi. Truck
ki cabin me andhera hone kiwajah se charan ka dhyan nahi gaya waise
bhi uska pura dhayn truck chalane me tha. Kapil gahari nindh so raha tha.

Ranga ne parde ke kone se haat bahar nikala or mona ki pith ko halkese
chua. Mona jaag gayi. Per kuch nahi boli. Raga ke dano haath harkat me
aagye wo mona ki nangi pithko sehlane laga. Mona ko kafi gussa aya per
wo chup biti rahi.usne socha ki ager usne tamasha kiya to caran ranga
ko maar hi dega aur chran ke achhe swabhav ke karan unko lift mili
thi. Wo chup chap baithi rahi ranga ke sirf dono haath hi pardeke
bahar the.uska hausala badha. Usne dhrese dona haath age mona ke pet
per sarka diye. Mona ka pallu gir pada. Ab wo uske pet per haath
pherane laga. Uski deep navel ko sehlane ke baad ranga ke haath mona
ke boobs per agye. Mona ke jism me ek curren daud gaya. Usnesocha ager
kapil baher sex ker sakta hai to mai ek bar iska lufth kyon na uthau?
Ranga ungliya mona ke nipples per gol gol ghuma ne laga. mona piche
khisak ker baith gayi. Ranga ne pardeka kona baju karke mona ki pith
ko chuma. Mona ke liye ye ek naya anubhav tha. Wo sapne bhi nahi soch
sakti thi ki ek bhudha itna sexy ho sakta hai. Mona chukese pardeke
andar sarak gaye. Under atehi ranga ne use lita diya or uska pet navel
chumne laga. Usne apni jeebh navel me ghusa di or chatne laga. Ab wo
uper aya or mona ke hoth chumne laga. Baad me gaal. Phir gala. Ab
ranga moan ke boob ko blouse ke uper se hi chumne laga. Mona garam ho
gayi. Usne ranga ki lungi ki taraf dekha to uska 7inch lamba cock
ubarker bahar aya tha. Mona ka badan chakhne wala ranga duniya ka
sabse khushnaseeb insaan tha. Usne mona ke blouse ke hook kholne chahe
mona ne virodh kiya. Wo bola sirf ek baar muze tumhara dudh pine do
mai vapas tumhe tang nahi karunga. Mona boli, agar pinike baad tumne
muze choda to? Wo bola koi baat nahi mai condum kha chuka hu. Ab tumhe
muzse bacha nahi hoga.

Mona ne haath hata deye rangane blouse ke hooks khole or uske khade
nipples per tut pada. Wo dhire dhire mona ke dono balls chus raha tha.
Usne mona ka saya uper karke apna cock uski chut me ghusa diya. Chuste
chuste wo lund agepiche karne laga.mona ko shume taklif hue per baadme
maza ane laaga. Donone do bar pani mara. Ek ghante ye sab chalta raha.
Baad me mona uthi kapdi dono pehne. Subah ke 4 baje the. Truck shehar
me aachuka tha. Kapil abbhi so raha tha. Uska ghar aane me aadha
ghanta baaki tha. Mona bahar jane lagi ranga ne wapas us pakad liya.
Or bola ab akhori bar muze tumhara dudh pine do mona ne mana kapil ki
wajah se mana kiya per ranga jid per aya.

Mona ne pallu hataker blouse ke hook khole ranga phir se ball chusne
laga. Mona ne haath se uska muh sinese hattaneki koshish ki per ranga
ne uske hath pakad liye. Usne mona ka pet bhi chum liya. Monane blouse
ke button wapas laga diye or age aker baith gayi. Charan prasaad or
kapil ko is baat ki khabar bhi nahi thi. Kapil ka ghar aneper mona ne
use jagaya. Dono truckmese uter gaye. Truck nikal gaya. Ranga charan
ke bajume aker baith gaya. Chran prasaad ko muh pochta hua ranga
dekhker kuch ajib sa laga. Lekin sharab ki mehek nahi ayi isliye wo
chup raha.

No comments: